PHOTOS: Manish Sisodia exposes poor conditions of Gujarat Government primary and secondary Schools in Bhavnagar (Gujarat Education minister's Vidhansabha Area in Gujarat) KossyDerrickBlog KossyDerrickEnt

KossyDerrickEnt

Your favourite Entertainment Blog for: Trending Gist in Nigeria, South Africa, Kenya and other African countries, Social Media Trending Topics & Opinions, Food, Comedy, Hollywood Celebrity Gist and Celebrity Gist in Nigeria & Africa. For promotions, sponsored posts, adverts and submission of news or gist, contact us: [email protected]

Breaking News

Search This Blog

Translate

Monday, April 11, 2022

PHOTOS: Manish Sisodia exposes poor conditions of Gujarat Government primary and secondary Schools in Bhavnagar (Gujarat Education minister's Vidhansabha Area in Gujarat)

Information reaching Kossyderrickent has it that Dy CM and Education minister of Delhi, Manish Msiso, has addressed a press conference at AAP Gujarat state office in Ahmedabad after visiting government schools in Bhavnagar. (Read More Here).

#GujaratKeSchoolDekho is a trending hashtag. 


Manish Sisodia visited schools in the area, such as: Kisol Village,Viramgam,Ahmedabad district and Kubernagar government school, Ahmedabad. 

Manish reports:

"फिर से दिखा रहा हूँ…27 साल BJP के शासन के बाद ये तस्वीरें आज गुजरात के शिक्षा मंत्री के अपने शहर के सरकारी स्कूल की हैं… @ArvindKejriwal के मात्र 7 साल के शासन के अंदर हमारे एक भी स्कूल में यह देखने को नहीं मिलेगा जो आज गुजरात में 27 साल के BJP शासन के बाद भी दिख रहा है https://t.co/Q61hMv1khy. 

"कुछ और तस्वीरें जो गुजरात के शिक्षा मंत्री में शहर भावनगर के सरकारी स्कूल की कहानी बता रही हैं - 
आज मैंने गुजरात में बीजेपी के 27 साल के शासन की सरकारी स्कूलों को बर्बाद करने की पोल खोली तो बीजेपी बुरी तरह बौखला गई. आज दिल्ली के सारे बीजेपी सांसद दिल्ली के सरकारी स्कूलों में कमियाँ ढूँढने के लिए उतार दिए लेकिन अफ़सोस…. 

"अफ़सोस कि दिल्ली के सारे बीजेपी नेता आज दिल्ली के सरकारी स्कूलों में एक भी स्कूल नहीं ढूँढ पाए जहां मकड़ी के जाले लगे दिखे हों. जहां बच्चों के बैठने के लिए डेस्क न हो, पढ़ाने के लिए बाक़ी सुविधाएँ न हों…. बेचारे बीजेपी नेता . 

"बेचारे बीजेपी नेता अब दिल्ली के स्कूलों में उन कमरों की तस्वीरें दिखा रहे हैं जहां टायल टूट गई है, कहीं white wash पुरानी पड़ गई है, कहीं डेंटिंग-पेंटिंग चल रही है.☺️ मुझे गर्व है कि सारी ताक़त लगाकर भी बीजेपी इससे ज़्यादा कमियाँ दिल्ली के सरकारी स्कूलों में नहीं निकाल पाई. 

"27 साल से गुजरात में सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के लोगों को कैसे सरकारी स्कूल दिए हैं, उसकी एक झलक ये देखिए. 
गुजरात के शिक्षा मंत्री की विधानसभा भावनगर में आज मैंने दो स्कूलों का दौरा किया.

"गुजरात के शिक्षा मंत्री की अपनी विधान सभा के स्कूलों के कमरों में मकड़ी के जाले लगे हुए हैं। स्कूल में बच्चों के बैठने के लिए डेस्क तो छोड़िए, फर्श भी किसी किसी कमरे में ही है।
ये है गुजरात में BJP का शिक्षा मॉडल। जो BJP ने 27 साल में गुजरात में डेवलप किया है.

"गुजरात के शिक्षा मंत्री के इलाके में जो स्कूल है वहां टॉयलेट ऐसे हैं कि आप एक मिनट नहीं खड़े रह सकते। कैसे यहां कोई टीचर 7 घंटे स्कूल में रह कर बच्चों को पढ़ाएगा?

पैरेंट्स ने बताया कि बच्चों या टीचर्स को टॉयलेट जाना होता है तो घर चले जाते हैं और कभी तो फिर वापस ही नही आते।."

Photos below:










No comments:

Advertise With Us